मोती शंख के चमत्कार और खास उपाय लाभ

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके पास कभी पैसा टिकता ही नहीं है । ऐसे लोगों के घरों में बरकत भी नहीं होता है। तथा वे हमेशा पैसों की तंगी में ही जीते हैं । अगर आपके साथ भी यही समस्या है तो इसका निदान मोती शंख से संभव है । मोदी शंख का सही विधि विधान से पूजा कर यदि तिजोरी में रख दिया जाए तो घर , कार्यालय, व्यापार स्थल और भंडार में पैसा टिकने लग जाता है । और पैसे की कभी कमी नहीं रहती है । आमदनी बढ़ाने लगती है यह मोती शंख । मोती शंख का प्रयोग किस प्रकार करें ।
प्रयोग विधि ” किसी बुधवार को सुबह स्नान कर साफ कपड़े में अपने सामने शंख को रखें । और उस पर केसर से स्वस्तिक चिन्ह बना दें । इसके बाद नीचे लिखे मंत्र का जाप करें ।

  • श्रीं ह्लीं श्रीं महालक्ष्मी नमः – इस मंत्र का जाप स्फटिक माला से करें । – मंत्र उच्चार के साथ एक- एक चावल का शंख पर डालें । इस बात का ध्यान रखें कि चावल टूटे हुए ना हो । यह प्रयोग लगातार 11 दिनों तक करें । इस प्रकार रोज एक माला जाप करें । उन चावलो को एक सफेद रंग के कपड़े की थैली में रखें । और 11 दिनों के बाद चावल के साथ शंख को भी उस थैले में रखकर तिजोरी में रखें । आप देखेंगे कि कुछ दिनों में आपके धन वैभव में वृद्धि होगी । पैसा आएगा और भी दिखेगा भी मोती शंख को दारिद्र्य निवारक कहा जाता है.
    अतः यदि इस शंख को कारखाने में स्थापित किया जाए तो स्वतः ही इसकी दरिद्रता समाप्त हो जाती है । तथा व्यापार मैं आशान्वित वृद्धि होने लग जाती है ।
    यदि मंत्र सिद्ध कर प्राण प्रतिष्ठित मोती शंख अपने पूजा स्थान में रख ले । और स्थापित किया जाए तो उस में जल भरकर मां लक्ष्मी की मूर्ति पर चढ़ाया जाए तो मां लक्ष्मी प्रसन्ना होती है । और आर्थिक उन्नति होना प्रारंभ हो जाता है । और मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है ।

💐💐💐💐💐💐💐💐
प्रयोग विधि-विधान
💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐
1.💐💐 मोती- शंख को घर में स्थापित कर दें, तथा नित्य ॐ श्रीं ह्लीं श्रीं महा -लक्ष्मै नमः ” 11 बार बोलकर एक- एक चावल का दाना शंख में भरते रहें । इस प्रकार 108 दाने शंख में डालें । इस प्रकार 11 दिन तक प्रयोग करें । प्रयोग इतना शक्तिशाली और प्रभावी है कि यदि इसे लगातार किया जाए तो व्यक्ति की जन्म और जन्म की दरिद्रता दूर हो जाती है ।

2.💐💐 कांच में एक कटोरे में लघु मोती शंख रख कर उसे अपने बिस्तर के नजदीक रखें । इससे कमरे के आसपास की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाती है । और पति पत्नी में प्रेम बढ़ेगी ।

  1. 💐💐 मोती शंख में चावल भरकर मानसिक रोग से ग्रसित व्यक्ति के सिर के ऊपर से सात बार उतार कर जल में प्रवाहित कर देने से उसे रोग से मुक्ति मिल जाती है ।
  2. 💐💐 मोती शंख को रात्रि में पानी में भरे किसी कांच के बर्तन में रखे । प्रातः काल उस पानी को पी ले । यह क्रिया रोज करें । चेहरे पर चमक व क्रांति आएगी । और आंतों के रोग दूर होंगे । इसके अतिरिक्त इस शंख को रोज चेहरे पर हल्के- हल्के फेरे चेहरा मोती की तरह चमक जाएगा । यह क्रिया करने से लड़कियों के चेहरे पर पड़ने वाले दाग और मुहासे शीघ्र दूर हो जाते हैं ।

5 . 💐💐 जिस फल की पैदावार में वृद्धि में कमी हो उसके कुछ बीज मोती शंख में डालकर अपने पूजा स्थान पर रखें । पैदावार भरपूर होगी ।

  1. 💐💐 यदि घर में कोई बहुत बीमार हो तो मोती शंख में जल भरकर पूजा कर घर में रखें। और दवाई का सेवन मोती शंख के जल से कराएं। बीमार व्यक्ति का स्वास्थ्य में सुधार आने लगेगा । और वह शीघ्र ही पूरी तरह से रोग से मुक्त हो जाएगा । और पूर्ण रुप से ठीक हो जाएगा । यह प्रयोग एक बार आप करके जरुर देखें । आप को पूर्णता सफलता प्राप्त होगी ।।
    💐💐💐💐💐

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
आरती संग्रह
चालीसा संग्रह
मंत्र
Search